Trending

जंक्शन पर यात्रियों ने उप स्टेशन प्रबंधक कार्यालय को घेरा, हंगामा

Hoop at the junction of the Deputy Station Manager's office Samastipur Now
0 25
Above Post Campaign

समस्तीपुर स्थानीय Junction के Platform Number 1 पर Wednesday की रात्रि Passenger Train के विलंब से परिचालन होने को लेकर आक्रोशित यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशितों ने उप स्टेशन अधीक्षक कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर आक्रोश व्यक्त किया। हंगामा की सूचना मिलते ही Government Railway Police Station Police और Railway Security Force Post के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंच गए। इससे पूर्व यात्रियों को शांत करने का प्रयास किया गया। बावजूद इसके आक्रोशित यात्री द्वारा जमकर हंगामा शुरू कर दिया गया।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

जानकारी के अनुसार Wednesday को Samastipur से Saharsa जाने वाली Train Number 55568  Passenger Train डेढ़ घंटा विलंब से परिचालित हुई। ट्रेन के विलंब होने पर आक्रोशित यात्रियों ने बवाल करना शुरू कर दिया। सूत्रों से जानकारी के अनुसार उक्त ट्रेन में गार्ड बोगी सिंगल रहने और लाइन क्लियर नहीं रहने की वजह से विलंब से परिचालित हुई। ट्रेन के विलंब होते ही ट्रेन में सवार यात्रियों में अधिकतर छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। साथ ही उप स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में प्रवेश कर हंगामा किया।

मामले की जानकारी मिलते ही Station Manager Ashok Kumar ने तत्काल RPF और GRP को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही GRP थानाध्यक्ष Shashi Kapoor तुरंत अधिकारियों व बल सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके अलावा RPF Sub Inspector M.M. Rahman भी Security Force के साथ पहुंच गए। Police टीम ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए हंगामा कर रहे उपद्रवी छात्रों पर जमकर लाठियां भी चटकाई गई। लाठी चलते देख हंगामा कर रहे यात्रियों की भीड़ तत्काल तितर-बितर हो गई। यात्रियों की भीड़ ट्रेन में सवार हो गई। इसके उपरांत ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया। वहीं Railway Police ने लाठी चार्ज से इन्कार किया है।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close