Trending

कोमल बिहार राज्य सीनियर महिला फुटबाल टीम में हुई शामिल

Komal Bihar state senior women's football team included Samastipur Now
0 44
Above Post Campaign

समस्तीपुरOdisha के कटक में 28 जनवरी से होने वाली National Senior Women Football Contest के लिए Bihar State Women’s Football Team का चयन पटना में किया गया। इसमें Dalsinghsarai के महिला Football Team की खिलाड़ी Komal Kumari का चयन बीस सदस्यीय टीम के लिए किया गया है। Komal के चयन के बाद शहर के फुटबॉल प्रेमियों व परिवार के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

स्थानीय Women’s Football Team के Coach Mukesh Kumar ने Komal Kumari को Bihar State Women Football Team में चयन की जानकारी देते हुए बताया कि टीम में स्टाइकर खिलाड़ी की भूमिका में रहने वाली खिलाड़ी कोमल का चयन होने से हम सभी काफी खुश हैं। वहीं कोमल का चयन पिछले वर्ष 2015 में राज्य महिला- 19 फुटबाल टीम में हुआ था। इसके साथ ही कोमल के बेहतर खेल प्रदर्शन को लेकर बिहार सरकार उसे खेल सम्मान से सम्मानित भी कर चुकी है।

Komal की माता Renu Kumari Dalsinghsarai अनुमंडालीय अस्पताल में अपनी सेवा दे रही है। वह अपनी बेटी के चयन पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि विश्वास था कि उसकी बेटी का चयन जरूर होगा। शहर के पूर्व Football Player रहे अधिवक्ता संघ के अध्ययक्ष नवल किशोर सिंह, चंदन प्रसाद, रामू जी, नीरज कुमार मालाकर, राज दीपक के अलावा Dalsinghsarai Football Team की खिलाड़ी नेहा कुमारी, रश्मि कुमारी, मोना कुमारी, सुरुचि कुमारी, सोनी कुमारी तथा टाउन क्लब के सेक्रेटरी चंदन प्रसाद, ¨प्रसपल आनंद मोहन झा, Town Club के खिलाड़ी अप्पू, राजीव पाण्डे, बप्पी, राजेश ¨रकू सहित शहर के कई खेल प्रेमियों ने कोमल के चयन पर खुशी जताई है।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close