Trending

देर तक प्रायोगिक परीक्षा नहीं लेने पर छात्रों ने किया हंगामा

School did not take long time experimental exams then Students did the ruckus Samastipur Now
0 29
Above Post Campaign

Samastipur Block के केवस निजामत प्लस टू रा. संत कबीर विद्यालय हरिशंकरी में काफी देर तक इंटर प्रायोगिक परीक्षा शुरू नहीं होने पर परीक्षार्थियों ने इस केन्द्र पर हंगामा किया। प्रायोगिक परीक्षा देने के लिए वे समय से वहां पहुंच कर परीक्षा शुरू होने का इंतजार कर रहे थे।

एक घंटा गुजर जाने पर भी एचएम से परीक्षार्थियों ने परीक्षा शुरू नहीं होने होने का कारण पूछा। परीक्षार्थियों का कहना था कि परीक्षा देकर उन्हें घर भी जाना है। इसपर एचएम ने मैटेरियल आने की बात बताकर एक घंटा और रूकने को कहा। इस दौरान दो घंटे गुजर जाने के बाद भी परीक्षा शुरू नहीं हुई तो परीक्षाथियों का गुस्सा बढ़ने लगा। सभी परीथार्थियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

Rahul Kumar, Rakesh Kumar, Salim Khan, MD. Ashik, Kajal Kumari, Pooja Kumari, Priyanka Kumari, Neha Kumari, Afreen Khanam, Nisha Khanam, Ruby Praveen आदि ने बताया कि ठंडी के इस मौसम में भी हमलोग बिना नास्ता किए समय से विद्यालय पहुंचे हुए हैं। परीक्षा अगर नहीं लेना है तो इसकी सूचना तो कम से कम विद्यायल की तरफ से दे देना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया गया है। इस बीच परीक्षाथियों ने मुखिया राजीब कुमार को इसकी सूचना दी। मुखिया वहां पहुंचे तो देखा कि 1:30 बजे तक परीक्षा शुरू नहीं हुई है। सभी छात्र छात्राएं इधर उधर भटक रहे थे।

गांव के लोगों का कहना है कि कुछ शिक्षक स्थानीय होने का भी खूब फायदा उठा रहे हंै। इस संबंध में पूछने पर डीईओ सत्येन्द्र झा ने बताया कि परीक्षा सामग्री तो बहुत पहले ही सभी केन्द्रों पर भेजी जा चुकी है। फिर सामग्री का बहाना बनाकर काफी देर तक परीक्षा शुरू नहीं करना गंभीर मामला है। वे इस मामले में पता कर कार्रवाई करेंगे।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close