Trending

प्रधानमंत्री युवाओं को रोजगार देने में नाकाम : राहुल

Prime Minister fails to give jobs to youth Rahul Gandhi Samastipur Now
0 26
Above Post Campaign

लखनऊ| Congress Vice President Rahul Gandhi ने Amethi दौरे के 2nd Day Thursday को कहा कि इस समय देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती कृषि और रोजगार के क्षेत्र में है। इन दोनों ही मुद्दों पर Prime Minister Narendra Modi नाकाम साबित हुए हैं।

Rahul Gandhi ने कहा कि China प्रतिदिन 50 हजार रोजगार का सृजन कर रहा है, जबकि Narendra Modi के Make in India, Startup और Standup के जरिए महज 450 लोगों के लिए रोजगार की व्यवस्था हो पा रही है।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

उन्होंने कहा, “Prime Minister को यह स्वीकार करना चाहिए कि देश में संकट की स्थिति है। Modi Ji को चाहिए कि वे लोगों को भ्रमित करने और बहाने बनाने की बजाय उसे दूर करने का प्रयास करें।”

Rahul Gandhi ने कहा, “देश में इस समय दूसरी सबसे बड़ी समस्या कृषि और किसानों से जुड़ी है। आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं। विपक्ष का नेता होने के नाते मैं Modi Ji को सलाह देना चाहूंगा कि उन्हें इन दो समस्याओं पर ध्यान केंद्रित कर इसका समाधान निकालना चाहिए।”

Congress Vice President ने कहा कि Prime Minister को बहाने बनाने और यह कहने के बजाय कि निराशावादी लोग ऐसा माहौल बना रहे हैं, उन्हें इस बात को स्वीकार करना चाहिए कि वे जनता की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे हैं।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close