उत्तर प्रदेश में 20 नए स्वास्थ्य केंद्र खोलेगा सैमसंग

Samsung to open 20 new health centers in Uttar Pradesh Samastipur Now
0 117
Above Post Campaign

नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ राज्य में 20 नए सैमसंग ‘स्मार्ट हेल्थकेयर’ सेंटर्स खोलने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है। यह स्वास्थ्य केंद्र समाज के आर्थिक और सामाजिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को किफायती और गुणवत्ता पूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने का काम करेंगे।

अपने स्मार्ट हेल्थकेयर प्रोग्राम के तहत, सैमसंग राज्य के चुनिंदा सरकारी अस्पतालों में एडवांस्ड और इनोवेटिव स्वास्थ्य उपकरण जैसे कंपनी द्वारा निर्मित अल्ट्रासाउंड और डिजिटल रेडियोलॉजी (एक्स-रे) मशीन के साथ सैमसंग एलईडी टीवी, सैमसंग एयर कंडीशनर और रेफ्रीजरेटर उपलब्ध कराएगा।

उत्तर प्रदेश सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस मौके पर कहा, “हम उत्तर प्रदेश की जनता को किफायती स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं और क्वॉलिटी हेल्थकेयर की समाज की जरूरतों को पूरा करने के लिए अस्पतालों की मदद करने में सैमसंग इंडिया के सहयोग का हम स्वागत करते हैं।”

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव प्रशांत त्रिवेदी ने कहा, “हेल्थकेयर के क्षेत्र में विकास होना आज की जरूरत है। अपनी तरफ से, सरकार जनता को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रही है और स्मार्ट हेल्थकेयर प्रोग्राम के लिए सैमसंग के साथ यह साझेदारी इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में उठाया गया एक कदम है।”

यह सैमसंग की अपने स्मार्ट हेल्थकेयर प्रोग्राम के अंतर्गत अब तक की सबसे बड़ी पहल है। सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष दीपक भारद्वाज ने कहा, “इस सहयोग के माध्यम से हम राज्य और आसपास के इलाकों में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक एडवांस्ड हेल्थकेयर सुविधाएं पहुंचाना चाहते हैं। सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर अच्छे इंफ्रास्ट्रक्चर, नवीन टेक्नोलॉजी और सर्वोत्तम चिकित्सा विशेषज्ञता का संयोजन है।”

उन्होंने कहा कि सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर प्रोग्राम का उद्देश्य सरकार के प्रयासों का समर्थन करना है, जो उन समुदायों को फायदा पहुंचाने का काम करता है जिन्हें सीमित स्वास्थ्य संबंधित सुविधाएं मिलती हैं। कई तरह के स्वास्थ्य परीक्षण और हेल्थकेयर में मदद करने वाले इनोवेटिव प्रोडक्ट्स जैसे अल्ट्रासाउंड, डिजिटल रेडियोलॉजी और एक्सेसरीज के साथ सैमसंग ने 2015 से अब तक देशभर में सैमसंग स्मार्ट हेल्थकेयर प्रोग्राम के जरिए 18 सरकारी अस्पतालों के साथ सहयोग किया है।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close