Trending

आगे से हटता रहा अतिक्रमण, पीछे से फिर यथावत

Aage se hat raha atikraman, pichhe se phir yathavat Samastipur Now
0 26
Above Post Campaign

समस्तीपुर नगर प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार दूसरे दिन Tuesday को भी जारी रहा। शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए नगर प्रशासन ने इस अभियान को तेज कर दिया है। Tuesday को शहर के Magardahi Ghat से अभियान चलाकर Gola Road, Marwari Bazar होते हुए Station Road समेत आसपास सड़क किनारे लगे अतिक्रमण को हटाया गया। जिसे देखते ही स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

लोग आनन फानन में सड़क पर लगे अपने समानों को समेट कर ठिकाना लगाने लगे। Police ने JCB Machine द्वारा सड़क पर लगे Holding Banner को उतारकर जब्त कर लिया। सड़क पर वाहन लगाकर इधर-उधर टहलने वाले लोगों को भी सख्त चेतवानी दी गई। अभियान का नेतृत्व कर रहे BDO अशोक मंउल ने अतिक्रमणकारियों को सख्त निर्देश दिया। सड़क पर अतिक्रमण फैलाने पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

दुकानदारों को अपने दुकान के सामने अतिक्रमण नहीं फैलाने की चेतावनी दी। पर विडंबना यह कि आगे से अतिक्रमण हटाया जा रहा था और पीछे से फिर वहीं दुकानदार अपनी पूर्ववत स्थिति को कायम करने से नहीं चूकते थे। यही हाल Station Road में भी देखने को मिला, जहां एक दिन पूर्व ही अतिक्रमण हटाया गया था। मौके पर नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी देवेन्द्र सुमन, नगर थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार समेत काफी संख्या में सशस्त्र बल के जवान मौजूद रहे।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close