Trending

टीम स्पर्धा में पटना की टीम बनी चैम्पियन

0 41
Above Post Campaign

समस्तीपुर। बिहार टेबुल टेनिस संघ के बैनर तले समस्तीपुर के पटेल मैदान में पिछले चार दिनों से चल रहे 66 वीं राज्य सीनियर एवं जूनियर रैंकिंग टेबुल टेनिस प्रतियोगिता बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ सम्पन्न हो गया। बुधवार को खेले गए सब जूनियर बालक वर्ग के खिताबी मुकाबले में मुजफ्फरपुर के सुदर्शन साहु ने पटना के अंकित कुमार को हराकर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

महिला वर्ग के यूथ मुकाबले में मधेपुरा की रियाशी गुप्ता ने पटना की तृप्ति वर्मा को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। शहर के पटेल मैदान के इंडोर हॅाल में पिछले चार दिनों से चल रहे इस प्रतियोगिता में पटना अपनी बादशाहत कायम रखते हुए हुए पुरुष वर्ग में पटना के पीयूष डी गांधी व महिला वर्ग में पटना की सुर्पणा जोशी ने खिताब जीतने का गौरव हासिल किया। जबकि सब जूनियर बालक वर्ग के फाइनल में मुजफ्फरपुर के सुदर्शन साहू ने पटना के अंकित कुमार को 11-7, 9-11, 11-6, 11-7 से पराजित किया।

यूथ बालिका वर्ग में मधेपुरा की रियाशी गुप्ता ने पटना की तृप्ति वर्मा को 11-7, 11-8, 11-6 से एवं हराकर खिताब अपने नाम किया। कैडेट बालिका वर्ग का ताज मेजबान समस्तीपुर के इकरा आफताव के नाम रहा जिन्होंने भागलपुर की तृप्ति कुमारी को 3-1 से हराया था। फाइनल मुकाबले में चीफ रेफरी पंकज पांडे, ऑब्जर्बर मधेपुरा के प्रदीप श्रीवास्तव, सहायक रेफरी बेगूसराय के प्रदीप शंकर मिश्रा, कटिहार के अजय कुमार एवं पटना के प्रीतम व प्रीत सिंह स्थानीय रेफरी सिमांत कुमार सिन्हा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। मौके पर आयोजित पुरस्कार वितरण के मुख्य अतिथि विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी, लाइंस क्लब पटना के अध्यक्ष राज कुमार अग्रवाल, निदेशक रंजय राय, सचिव अमित सिंह ने संयुक्त रूप से सभी विजेता व उपविजेता को चमचमाती ट्रॅाफी, मोमेटो व प्रमाण- पत्र से सम्मानित किया।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close