Trending

आर्मी की बड़ी कार्रवाई, 6 आतंकियों को मारने के बाद 7 पाकिस्तानी सैनिक भी ढेर

Large action of the army, 7 Pakistani soldiers pile up after killing 6 terrorists Samastipur Now
0 17
Above Post Campaign

जम्मू (पीटीआई)। Jammu Kashmir में Army का ‘Operation All Out’ लगातार जारी है। 70th Army Day के अवसर पर Army ने LOC पर बड़ी कार्रवाई की है। पुंछ में LoC के नजदीक कोटली में Indian Army ने भी बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 Pakistani Soldiers को ढेर कर दिया है जबकि कई Pakistani Soldiers इस कार्रवाई में घायल हुए हैं। इससे पहले Army ने Uri Sector में घुसपैठ कर रहे 6 आतंकियों को मार गिराया था।

इससे पहले Saturday को Pakistan द्वारा LoC पर की गई Firing में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था जिसके जवाब में Army ने यह कार्रवाई की है। एक वरिष्ठ Army officer ने बताया, ‘Army ने Poonch District के मेंढर सेक्टर में LoC के पास जगलोट एऱिया में पाकिस्तान की कार्रवाई का जवाब दिया जिसका परिणाम यह रहा कि 7 Pakistani Soldiers ढेर हो गए।’

जैश के छह आतंकी ढेर

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

इससे पहले Security forces ने Monday की तड़के North Kashmir में LoC के साथ सटे उड़ी(Baramulla) Sector में घुसपैठ के एक प्रयास को नाकाम बनाते हुए जैश ए मोहम्मद के 6 आत्मघाती आतंकियों को मार गिराया। यह आतंकी 18 सितंबर 2016 को उड़ी ब्रिगेड मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले को दोहराने के लिए आ रहे थे। इस हमले में 19 सैन्यकर्मी शहीद हो गए थे।

State Police महानिदेशक Dr. S.P. Vaid ने उड़ी सेक्टर में जैश के पांच आत्मघाती आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि यह चारों एक बड़ा हमला करने के लिए विशेष तौर पर सरहद पार से आ रहे थे। लेकिन Army और Police के संयुक्त कार्यदल ने इन्हें LoC पर ही मार गिराया। फिलहाल, पूरे इलाके में Security force ने अपना अभियान जारी रखा हुआ है।

सेना प्रमुख ने दी है चेतावनी

सेना दिवस के मौके पर Indian Army Chief General Bipin Rawat ने एक बार फिर Pakistan को चेताते हुए कहा कि Pakistani Soldiers घुसपैठियों की मदद करती रहती है। अगर हमें मजबूर किया गया तो और मजबूत कार्रवाई करेंगे। इसके साथ ही General Rawat ने Social Media के इस्‍तेमाल को लेकर भी चेताया। उन्‍होंने कहा कि हमारे खिलाफ Social Media का इस्‍तेमाल किया जा रहा है। इसके इस्‍तेमाल में हमें सावधानी बरतनी चाहिए। यह भी बताया कि पूर्वोत्‍तर में आतंकी गतिविधियों को बड़े पैमाने पर सीमित करने में सफलता हासिल हुई है।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close