Trending

चॉपर क्रैश में शहीदों के लिए दिखी कश्मीर‍ियों की हमदर्दी, महबूबा का ट्वीट

The sympathy of the Kashmiris visible for the martyrs in the chopper crash.
0 14
Above Post Campaign

भारतीय वायु सेना का एक चॉपर MI-17V5 क्रैश हो गया तो शहीद जवानों को स्थानीय कश्मीरी लोगों ने ही अस्पताल तक पहुंचाया. इस घटना का वीड‍ियो जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्व‍िटर पर शेयर क‍िया.

कश्मीर में आतंक‍ी वारदात होने की खबरें तो आम हैं और इसका दोषी क‍िसी हद तक कश्मीरी जनता को भी माना जाता है. भारतीय सेना पर कश्मीरी लोगों द्वारा पत्थर फेंकने की घटनाएं भी देखने को म‍िलती हैं लेक‍िन आज कश्म‍ीर‍ियों का दूसरा चेहरा द‍िखाई द‍िया. भारतीय वायु सेना का एक चॉपर MI-17V5 क्रैश हो गया तो शहीद जवानों को स्थानीय कश्मीरी लोगों ने ही अस्पताल तक पहुंचाया. इस घटना का वीड‍ियो जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्व‍िटर पर शेयर क‍िया.

जम्मू कश्मीर में बड़गाम के गारेंद गांव में बुधवार सुबह भारतीय वायु सेना का एक चॉपर MI-17V5 क्रैश हो गया. इस हादसे में पायलट समेत दो जवान शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि यह हादसा चॉपर में तकनीकी खराबी के कारण हुआ. चॉपर पट्रोलिंग पर था तभी क्रैश हो गया. मौके पर मौजूद कश्मीरी लोगों ने बॉडी को अस्पताल भेजा.

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

इस घटना का वीड‍ियो ट्वीट करते हुए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद ने कहा क‍ि अफसोस इस बात का है क‍ि मीड‍िया जानबूझकर ये नहीं द‍िखाएगी. फ‍िलहाल सारे चैनल्स स्टेरॉइड्स पर हैं. आख‍िर टीआरपी का मसाला है. कश्मीरी भी मानवता को महसूस करते हैं. वह दूसरों की दुख-तकलीफ में जरूरत को भी अच्छी तरह समझते हैं.

गौरतलब है क‍ि 14 फरवरी को पुलवामा में 40 जवानों की आतंकी हमले में मौत के बाद भारत और पाक‍िस्तान के बीच तनाव का माहौल हो गया है. कश्मीर को लेक‍र ये तनाव बढ़ता जा रहा है. 40 जवानों की मौत पर कश्मीर में आतंक‍ियों के सफाए के ल‍िए ऑपरेशन चलाया गया. इसके बाद 26 फरवरी को सुबह 3 बजे भारतीय सेना ने दुश्मन के इलाके में 12 म‍िराज-2000 व‍िमानों से हमला क‍िया और दावा क‍िया क‍ि इसमें 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं.

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close