बैंक लूट कांड में दरभंगा से आधा दर्जन अपराधी हिरासत में लिये गये

Bank robbery case me Darbhanga se aadha darjan criminals ko hiraasat me liye gaye Samastipur Now
0 65
Above Post Campaign

समस्तीपुर यूकों बैंक डकैती कांड की गुत्थी पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली बनती जा रही है। गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस कोई भी गलती या लापरवाही करने से परहेज कर रही है। अपराधियों की टोह के लिए पुलिस छोटे से बड़े व शातिर अपराधियों से जुड़े हर तार को जोड़कर देख रही है लेकिन कुछ ही कदम के बाद पुलिस फिर से खाली हाथ लौट जाती है।

समस्तीपुर पुलिस ने दरभंगा पुलिस की मदद से लूट कांड के पूर्व से वांछित एवं जेल से बाहर आने वाले अपराधियों की कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। इस दौरान दरभंगा से आधा दर्जन संदिग्ध अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है लेकिन परिणाम कुछ नहीं निकला है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में लिये गये अपराधी पूर्व के कई लूट कांडों में शामिल रहे हैं जिसे शंका के आधार पर उठाया गया है। नेपाल से भी खाली हाथ लौटी पुलिस बैंक डकैती मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए समस्तीपुर पुलिस नेपाल तक पहुंच गयी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर से एक पुलिस अधिकारी की टीम नेपाल तक पहुंच गयी।

नेपाल में तीन दिन तक रहकर नेपाल के लोकल खुफिया से भी संपर्क किया गया लेकिन किसी भी प्रकार की सफलता हाथ नहीं मिलने पर समस्तीपुर पुलिस खाली हाथ लौट गयी। हर बिंदु पर चल रहा कार्य‘घटना में मिले फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की दिशा में काम चल रहा है। कुछ तथ्य पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें हर बिंदु पर काम किया जा रहा है। पुलिस इसे सुलझाने की दिशा में प्रयासरत है। इसके लिये कई टीम को लगाया गया है। – पंकज दराद, जोनल आईजी, दरभंगा।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close