ग्रामीण व शिक्षकों ने विद्यालय प्रधान के खिलाफ खोला मोर्चा

0 126
Above Post Campaign

समस्तीपुर। लडुआ पंचायत के प्राथमिक विद्यालय पचभिण्डा के शिक्षकों और ग्रामीणों ने विद्यालय के ही एचएम विश्वनाथ सहनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आक्रोशित लोगों ने उक्त एचएम पर कई गंभीर आरोप लगाए। ग्रामीणों का कहना था कि जब तक उक्त एचएम के विरुद्ध कार्रवाई नहीं होती, तब तक School में तालाबंदी जारी रहेगी।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

बता दें कि School में चार दिनों से ताला बन्द है। ग्रामीण और शिक्षक एचएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। बताया जाता है कि पहले तो सरस्वती पूजा के लिये चन्दा लेकर पूजा न करने का आरोप लगाया। अब मामला सुलझा भी नहीं था कि गुरुवार को सैकड़ों ग्रामीण विद्यालय पर इकट्ठा हो गये और विश्वनाथ सहनी पर School का माहौल खराब करने, बच्चों के साथ दु‌र्व्यवहार करने, महिला शिक्षकों के साथ बदसलूकी करने और विद्यालय के क्रियाकलाप में मनमानी का आरोप लगाया है।

विद्यालय की शिक्षिका Nisha Kumari, Manoj Kumar Ram, Madhubala, Nitish Kumar आदि ने उक्त शिक्षक के विरोध में आरोप लगाये। Former Headman Varun Singh, Amarnath Singh, Manoj Kumar Singh समेत सैकडों ग्रामीणों ने इस बाबत शिकायत वरीय अधिकारी से किया है। ग्रामीणों ने कहा है कि जब तक School की व्यवस्था में सुधार नहीं होता और एचएम पर कारवाई नही होती तब तालाबंदी जारी रहेगी।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close