Trending

यूको बैंक लूट के 22 लाख बरामद

22 lakhs of UCO Bank robbery recovered Samastipur Now
0 29
Above Post Campaign

समस्तीपुर शहर के Gola Road स्थित UCO Bank से 49 लाख रूपये लूट कांड का पटाक्षेप हो गया। इस लूट में शामिल पांच अंतरराज्यीय अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 18 लाख 39 हजार 960 रूपये नगद भी बरामद किया। साथ ही 3 लाख 39 हजार 960 रूपये के जेवरात की पावती रसीद को भी बरामद किया है। लूट के ठीक 21 दिनों बाद पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी दीपक रंजन ने बताया कि सभी पकड़े गए अपराधी काफी शातिर पूरा गिरोह अन्तर्राज्यीय है।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

यह गिरोह State के बाहर भी कई बैंकों में लूट की घटना को अंजाम दे चुका है।हैं। ये कई बैंक लूटकांड की घटना को अब तक अंजाम दे चुके हैं। लेकिन अबतक इस गिरोह के सदस्य पुलिस के शिकंजे में अबतक नहीं आए थे। पकड़े गए अपराधियों में से Patna के बाढ़ क्षेत्र का सैदपुर निवासी अमित सिंह उर्फ पप्पू सिंह उर्फ राजीव रंजन उर्फ मुन्ना, Patna का ही विक्रम थाना क्षेत्र के Narayanpur निवासी रौशन कुमार सिंह उर्फ रौशन शर्मा उर्फ साधु के अलावा Vaishali के पातेपुर निवासी सुजीत कुमार उर्फ निलेश, धीरज झा, बाबूल उर्फ शिवम को गिरफ्तार करते हुए लूटकांड में प्रयुक्त तीन बाइक, एक पिकअप के अलावा 06 देसी पिस्तौल, 13 कारतूस व लूटी गई कैश में प्रयुक्त नीले रंग की बैग, दर्जन भर मोबाइल, सीम आदि को बरामद किया है।

एसपी ने बताया कि इन अपराधियों ने Muzaffarpur, Raipur, Nalanda, Patna, Sheikhpura, Motihari, Vaishali and Gaya में हुए चर्चित बैंक लूट कांड को अंजाम दिया है। इसमें सबसे शातिर अमित उर्फ पप्पू है जो आठ बैंक लूट कांड को अंजाम दे चुका है। बता दें कि 4 जनवरी को गोला रोड स्थित युको बैंक से पिस्तौल का भय दिखाकर इन अपराधियों ने लूट कांड को अंजाम दिया था। चलते वक्त सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन तोड़कर हार्ड डिस्क को अपने साथ ले लिया वहीं बैंक के शटर को भी बंद कर दिया। इस घटना के उद्भेदन को ले एसपी ने दल¨सहसराय एएसपी संतोष कुमार के नेतृत्व में दस सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था। जिसमें एसडीपीओ तनवीर अहमद के अलावा आठ थाना के थानाध्यक्ष शामिल थे।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close