बिहार : RJD नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या, शव सड़क पर रखकर चक्का जाम

Bihar me RJD Leader Hareram Yadav ki goli maarkar hatya, Dead body road par rakhkar chakka jam Samastipur Now
0 134
Above Post Campaign

Patna: Bihar के Samastipur में बेखौफ Criminals ने RJD Leader को गोली मारकर हत्या कर दी. गोली उस समय मारी गई जब प्रतिदिन की तरह सुबह morning walk के लिए घर से निकले थे. Criminals ने RJD Leader के सर में गोली मारी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. Samastipur के Hasanpur Police Station के Shankarpur गांव में Criminals ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए अहले सुबह RJD Leader Hareram Yadav की गोली मारकर हत्या कर दी है. कहा जा रहा है कि सुबह morning walk के लिए जा रहे Hareram Yadav को Bike rider criminals ने रास्ते में रोककर उनका हाल चाल पूछा और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.

गोली की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो Hareram Yadav की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पूरे गांव में मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. Hareram Yadav के सर में चार गोली लगी है. इधर घटना को अंजाम देने के बाद सभी criminal कोहरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे. आक्रोशित लोगों ने शव के साथ हसनपुर सड़क को जाम कर दिया है. आशंका जताई जा रही है कि गांव में वर्चस्व को लेकर हत्या की गई है.

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

इधर घटना की सूचना मिलते ही Hasanpur Police Station की Police के साथ अनुमंडल के DSP घटना स्थल पर पहुंचकर तनावपूर्ण वातावरण को शांत करने में लगे हुए हैं. SP Deepak Ranjan ने बताया कि इस मामलें में एक शख्स विजय यादव को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि मृतक Hareram Yadav की बहू वर्तमान में मुखिया है. आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि गांव में हर घर नल के लिए बोरिंग करने के जमीन के लिए विवाद चला आ रहा था.

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close