Trending

छात्र के दो गुटों के बीच रोड़ेबाजी व गोलीबारी

Firing among the student's two factions Samastipur Now
0 27
Above Post Campaign

समस्तीपुर। City Police Station Area के आजाद चौक के समीप बुधवार की दोपहर छात्रों के दो गुटों में मारपीट की घटना रोड़ेबाजी व फायरिंग में तब्दील हो गई। इसी बीच एक गुट के छात्रों ने फायरिंग कर आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बना दिया। इसी बीच लोगों ने एसपी को फोन कर पूरे घटना की जानकारी दी। एसपी ने नगर थानाध्यक्ष को पूरे मामले को देखने का निर्देश दिया।

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

मौके पर पहुंची नगर थाना की Police रेलवे ट्रैक की तरफ से फाय¨रग कर भागने की जानकारी मिली। सेक्टर मोबाइल ने आरोपियों का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भाग रहे एक छात्र को अपने कब्जे में लिया। जिसे पूछताछ के लिए थाने ले आई है। नगर थानाध्यक्ष चर्तुवेदी सुधीर कुमार ने पूरे मामले में शामिल आरोपितों की पहचान का दावा किया है। बताया कि पुलिस जल्द ही पिछली घटनाओं सहित आज की घटना में शामिल आरोपितों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए ठोस कदम उठाएगी।

शहर के Azad Chowk पर 24 दिसंबर को भी अंधाधुध फायरिंग की घटना हुई थी। इस मामले में नगर थाना की पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की थी। इसमें 13 को नामजद करते हुए 7 अज्ञात को आरोपित किया था। सहायक अवर निरीक्षक उपेन्द्र प्रसाद ¨सह के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में बताया गया था कि मारपीट व गोली चलने की सूचना पर सत्यापन के लिए सशस्त्र पुलिस बल के साथ आजाद चौक के समीप रेल लाइन के पास जैसे ही पहुंची तो देखा कि कुछ युवक गोलीबारी कर रहे हैं। पुलिस बल को देखते ही कुछ युवक एलआइसी व कुछ धर्मपुर की तरफ गली में निकल भागे। उस समय इस मामले में 13 को नामजद व 7 अज्ञात को आरोपित किया गया था।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close