Trending

निजी अस्‍पताल की करतूत: पानी की जगह महिला मरीज को पिलाया एसिड, हुई मौत

Private hospital ke karname Pani ki jagah mahila patient ko pilaaya acid, hui maut Samastipur Now
0 22
Above Post Campaign

मुजफ्फरपुरBihar के Muzaffarpur District के Brahmpura Police Station Area के एक Private Hospital में महिला को पानी की जगह Compounder ने Acid पिला दिया। उसे बेचैनी होने पर Compounder को गलती का एहसास हुआ तो आनन- फानन में दूसरे Hospital में भर्ती करा भाग निकला। जानकारी होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान Doctor व अन्य कर्मी एक घंटे तक कमरे के अंदर दुबके रहे। जानकारी मिलते ही Police मौके पर पहुंची। उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया। दूसरे अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

करजा के Dwarikapur इलाके की Shyamali Devi को Juran Chapra Road No. 3 स्थित Hospital में आंख का Operation कराने के लिए परिजन ले आए। Doctor ने जांच कर Operation की प्रक्रिया शुरू की। इसी दौरान दवा खाने के लिए Compounder ने गलती से पानी की जगह Acid की बोतल दे दी। इसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ गई। गले में जलन से उल्टी करने लगीं। तब Compounder ने महिला को उसी इलाके के दूसरे Hospital में भर्ती करा दिया। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

मरीज के परिजन ने Police को बताया कि Doctor ने मानवता का ख्याल नहीं रखा। Operation की Fee 4000 rupees return कर दूसरे Hospital में जाने का दबाव देने लगे। इधर, Doctor का कहना था कि Patient ने खुद पानी की जगह दूसरी बोतल से Acid पी लिया। इसमें किसी की गलती नहीं है। वहीं, Police का कहना था कि प्रारंभिक जांच में अस्पताल के कर्मियों की गलती सामने आई है।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close