रेड लाइट एरिया में मिली दोस्‍त की बहन तो उड़े होश, युवक ने ऐसे कराया मुक्‍त

Red Light area me mili dost ki bahan to ude hosh, yuvak ne aise karaya mukt Samastipur Now
0 715
Above Post Campaign

पटना। युवक Red Light Area गया तो वहां सालों पहले गुम हुई अपने Friend की Sister को पाकर चौंक गया। लेकिन, उसने मौके की नजाकत समझते हुए वहां कुछ नहीं कहा। लड़की से उसकी जानकारी लेकर अपने दोस्‍त को दे दी। फिर, लड़की के भाई ने Police के साथ पहुंचकर उसे मुक्‍त करा लिया। Filmy लगने वाली यह History Bihar के Kishanganj की है।

जानकारी के अनुसार एक युवक BiharJharkhand के कई शहरों में फेरी लगाकर सामान बेचता है। इसकी क्रम में वह Kishanganj पहुंचा। फेरी के दौरान जब वह Kishanganj के Red Light Area में पहुंचा तो उसे 4 years पहले लापता हो गई दोस्त की बहन दिखी।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

लड़की व फेरी वाले ने समझदारी से काम लेते हुए कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसी बीच मौका पाकर लड़की ने अपनी कहानी फेरी वाले को बता दी। उसने इस संबंध में अपने Friend को बताया। Sister की Information मिलने पर फेरी वाले और भाई Police के साथ पहुंचा और उसे Red Light Area से मुक्‍त करा लिया।

लड़की ने बताया कि Haryana की एक महिला ने उसे शादी का झांसा देकर Kishanganj के Red Light Area में बेच दिया था। वहां उसे Sex racket में धकेल दिया गया। विरोध करने पर उसे प्रताड़ना दी जाती थी। इस लड़की को मुक्‍त कराने के दौरान Jharkhand के Gumla की एक और लड़की को भी मुक्‍त कराया गया, जो 10 Yaer से इस दलदल में फंसी थी। उसे Job दिलाने के नाम पर एक औरत Patna ले गई, फिर यहां लाकर बेच दिया।

घटना की बाबत Police ने बताया कि दोनों लड़कियों की बरामदगी Ashok Khalifa और Naseema Khatoon के कोठे से की गई। Police ने Ashok Khalifa की Wife Naseema Khatoon तथा उसके Son Rahul को Arrest कर लिया।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close