कच्ची-पक्की में सुधा पार्लर की संचालिका से ‍Rs 1.17 लाख लूटे

Sudha parlor's 1.17 lakhs looted in Kachi-Pakki Samastipur Now
0 123
Above Post Campaign

मुजफ्फरपुर: शहर के कच्ची पक्की चौक पर Sudha Parlor संचालिका Ananta Singh से अपाचे Bike पर सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े 1.17 लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान पिस्टल के बट से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घटनS सोमवार दोपहर की है. वारदात के बाद अपराधी अतरदह की ओर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर सदर थानेदार Md. Sujauddin पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जख्मी संचालिका का इलाज निजी क्लिनिक में कराया गया. घटना को लेकर देर शाम जख्मी अनंता सिंह के बयान पर दो अपराधियों के खिलाफ शिकायत करायी गयी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. सीसीटीवी कैमरे में एक अपराधी हेलमेट व दूसरा कैप व मफलर में नजर आ रहा है. दोनों के हाथ में पिस्टल थी.

पीड़िता के पति Anil Kumar Singh Ahiyapur थाने के शेखपुर के रहनेवाले हैं. उनकी कच्ची-पक्की चौक पर सुधा मिल्क पार्लर व जनरल स्टोर्स की दुकान है. सोमवार दोपहर उनकी पत्नी Ananta Singh काउंटर पर बैठी थीं. इसी बीच, बाइक सवार दो अपराधी दुकान के अंदर घुस गये. स्टाफ विक्रम को पिस्टल सटाते हुए दुकान के एक कोने में बैठा दिया. फिर अनंता सिंह पर पिस्टल के बट से हमला कर सिर फोड़ दिया. इसके बाद काउंटर से रुपये लूट कर अतरदह की ओर फरार हो गये.

चार मिनट में दिया घटना को अंजाम

दोपहर 1: 52 बजे बाइक सवार दो बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार होकर दुकान पर पहुंचे. दुकान में घुसते ही दोनों ने पिस्टल निकाल लिया. पहले स्टाफ विक्रम के कमर पर पिस्टल भिड़ा कर साइड में चलने को कहा. गर्दन में हाथ लगाकर कोने में बैठा दिया. फिर, अनंता पर पिस्टल तान कर काउंटर से पैसे निकालने लगे. विरोध करते ही सिर पर पिस्टल के बट से वार कर जख्मी कर दिया. इसके बाद कैश लूट कर 1:54 बजे दुकान से निकल कर फरार हो गये. अपराधियों की पूरी करतूत दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हो गयी.

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

दुकान के काेने-कोने से वाकिफ थे बदमाश

घटना को अंजाम देनेवाले बदमाश दुकान के कोने-कोने से वाकिफ थे. फुटेज में वे सीसीटीवी के एंगल से बचते दिख रहे हैं. स्टाफ विक्रम का कहना है कि अपराधी पार्लर के मालिक अनिल कुमार सिंह का नाम लेते हुए दुकान में दाखिल हुए थे. अपराधियों को पता था कि रोजाना किस वक्त दुकान से कैश लेकर व्यवसायी बैंक में जमा करने जाते थे.

बयान

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाशों से पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. उनकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है. जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Md. Sujauddin, सदर थानेदार

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close