Trending

लाइमलाइट में आई नागा चैतन्य की शादी, करोड़ों हो रहे खर्च

0 23
Above Post Campaign

मुंबई। सेलिब्रिटीज की शादी आमतौर पर चर्चा का विषय बनी रहती है। बात अगर फिल्‍म स्‍टार्स की शादी की हो तो हर कोई उससे जुड़ी छोटी से छोटे खबर जानने के लिए उतावला रहता है। फिल्‍मी दुनिया की आरे रुख किया जाय तो बता दें, साउथ के सुपरस्‍टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की शादी होने वाली है। खबरों के मुताबिक ये शादी सबसे महंगी शादियों में से एक है।

अबतक कई सेलिब्रिटी के नाम सबसे महंगी शादी करने की लिस्‍ट में शुमार हैं। मॉडल प्रिया सचदेव के अलावा महंगी शादी करने की लिस्‍ट में ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से कोई भी नाम सामने नहीं आया है। अब नागा चैतन्य की शादी सबसे ज्‍यादा खर्चे की वजह से सुर्खियों में हैं।

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

आने वाला कल यानी 6 अक्‍टूबर नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी दो धर्मों के रीतिरिवाज से होगी। समांथा और नागा चैतन्य क्रिश्चियन और हिंदू रीतिरिवाज से शादी करेंगे।

खबरों के मुताबिक, नागा चैतन्य की शादी में तकरीबन 10 करोड़ तक का खर्च होने वाला है। इस शादी में महज 150 मेहमान शामिल होगे। दोनों गोवा में डेस्‍टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। गोवा में शादी के हैदराबाद के कंवेशन सेंटर में रिसेप्‍शन दिया जाएगा।

शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा। शादी के बाद दोनों 40 दिन के हनीमून पर जाने वाले हैं। इसी साल 29 जनवरी को दोनों की ऑफिशियल इंगेज़मेंट हुई थी।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close