Trending

बॉक्‍स ऑफिस पर फैल रहा ‘स्पाईडर’ का जाल, उलझकर रह जाएंगे कई रिकॉर्ड

0 72
Above Post Campaign

मुंबई। इस साल की शुरुआत से कई ऐसी फिल्‍में रिलीज हुई हैं, जिन्‍होंने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है। दंगल और बाहुबली 2 से शुरू हुआ ये सिलसिला अभी भी कायम है। बीते कुछ समय से साउथ के सुपरस्‍टार्स की फिल्में पिछले सभी रिकॉर्ड्स के पानी पिला रही हैं।

प्रभास की बाहुबली के बाद, अजीथ की विवेगम और जूनियर एनटीआर की जय लव कुश सुर्खियों में बनी हुई थी। अब हाल ही में रिलीज हुई महेष बाबू की फिल्‍म स्‍पाईडर की कमाई का जाल बॉक्‍स ऑफिस पर फैलने लगा है।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

गुरुवार को रिलीज हुई महेश बाबू की स्‍पाईडर ने पहले दिन में ही वर्डवाइड 51 करोड़ की कमाई कर ली थी। अबतक फिल्‍म ने 85 करोड़ की कमाई कर ली है। जल्‍द ही फिल्‍म 100 करोड़ क्‍लब में शामिल होने वाली है।

महेश बाबू की स्‍पाईडर की कमाई को देखते हुए आसार लगाए जा सकते हैं कि ऐसी रफ्तार के साथ फिल्‍म जल्‍द ही बॉस ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना सकती है। हालांकि फिल्‍म को क्रिटिक्‍स की ओर से कुछ खास रीव्‍यू नहीं मिले हैं।

बता दें, इसके अलावा पहले दिन फिल्‍म हींदी मार्केट में 40.75 करोड़ और वर्डवाइड 122 करोड़ की कमाई कर डाली थी। वहीं विवेगम ने तमिल नाडू में 16.20 करोड़ और वर्डवाइड30 करोड़ की कमाई कर ली थी। जय लव कुश ने 32.1 करोड़ और दंगल ने 29.78 की धुआंधार कमाई कर डाली थी।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close