Trending

अवार्ड वापसी पर बोले प्रकाश राज, बेवकूफ नहीं हूं जो खुद को मिला सम्मान लौटा दूं

0 38
Above Post Campaign

Mumbai: फिल्म अभिनेता प्रकाश राज यूं तो फिल्मों में अपने नेगेटिव किरदार के लिए पहचाने जाते हैं, लेकिन कल से वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। वजह है उनका एक बयान जिसपर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के विरोध में पीएम मोदी की चुप्पी पर गुस्से का इजहार करते हुए राष्ट्रीय पुरस्कार लौटाने की बात कही थी। अब इसी बयान पर प्रकाश ने सफाई दी है और कहा है कि मैं बेवकूफ नहीं हूं जो अपना पुरस्कार लौटा दूं।

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए एक वीडियो में अभिनेता ने कहा कि ‘प्रकाश राज ने अपना नेशनल अवॉर्ड्स लौटाने का फैसला किया है’, इस तरह की खबर चैनलों पर चलता देखकर मैं सिर्फ हंस ही सकता हूं। मैं इतना बेवकूफ नहीं हूं कि अपना नैशनल अवॉर्ड लौटा दूं। ये मुझे मेरे काम के लिए दिए गए हैं जिस पर मुझे काफी गर्व है। हालांकि प्रकाश ने आगे कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र की चुप्पी से वह दुखी हैं।

वीडियो में प्रकाश राज ने कहा कि ‘हमें पता नहीं कि गौरी लंकेश और कलबुर्गी को किसने मारा। उन लोगों को किसने मारा, इस बात की जांच के लिए पुलिस है, SIT है। हम सिर्फ यह देख सकते हैं कि इसका जश्न कौन मना रहा है और मुझे यह देखकर दर्द हुआ कि एक इंसान के मारे जाने का जश्न मनाया जा रहा है। मेरा सवाल है कि क्या ऐसे लोगों को PM फॉलो करते हैं और PM उन पर कोई स्टैंड नहीं लेते हैं या फिर कोई टिप्पणी नहीं करते हैं। ऐसे में देश के एक नागरिक होने के नाते उनकी चुप्पी पर मुझे दुख हुआ है। आपको बता दें कि खबर थी कि प्रकाश राज ने PM मोदी और UP के मुख्यमंत्री को खुद से बड़ा अभिनेता कहा और उन्होंने अपना अवॉर्ड वापस लौटाने की बात कही है।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 2

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close