Trending

मैट्रिक परीक्षा के पहले दिन दो अभिभावक गिरफ्तार

0 46
Above Post Campaign

समस्तीपुर चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच अनुमंडल मुख्यालय के सभी 15 Examination Centers पर Wednesday को Matric की Exam Start हुई। इस दौरान दूसरी पाली में Sant Kabir Ramjeevan Musay Nayak Women College स्थित Examination Center के निकट निषेधाज्ञा का उल्लंघन कर मटरगश्ती करते दो अभिभावकों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक Bibhutipur Police Station के Belsandi Dih निवासी Ramdhani Sahni का पुत्र Sujit Kumar तथा दूसरा Singhiya Ghat के Sukhdev Mahato का पुत्र Naresh Kumar शामिल है।

दोनों को निर्धारित जुर्माना जमा कराने के बाद देर शाम मुक्त कर दिया गया। सभी केंद्रों पर Static MagistratePolice Force की तैनाती के अलावा विभिन्न स्तर पर दण्डाधिकारी भी भ्रमणशील रहे। इस बीच अनुमंडलाधिकारी Kundan Kumar एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी Ajit Kumar तथा PGRO Brajkishor Pandeyअवर निर्वाचन पदाधिकारी Vivek Kumar भी सभी Centers का लगातार जायजा लेते रहे। Exam के 1st Day विभिन्न केन्द्रों से दोनों पालियों में 129 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। प्रथम पाली में कुल 9625 की जगह 9553 तथा द्वितीय पाली में 8910 की जगह 8853 परीक्षार्थी ही Exam में शामिल हुए। कुल मिलाकर प्रथम एवं द्वितीय पाली में क्रमश: 72 एवं 57 परीक्षार्थी  Exam से अनुपस्थित रहे।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

86 वीक्षकों की हुई अतिरिक्त प्रतिनियुक्ति

मुख्यालय के विभिन्न Examination Centers पर वीक्षकों की कमी के मद्देनजर अनुमंडल स्तर से 86 वीक्षकों की प्रतिनियुक्ति की गई है। जिसमें McDonald School पर 5, Bharati Bhavan Sanskrit High School पर 4, Ambedkar Awasiya School पर 19, S.K. College Thatiya पर 9, Girls High School पर 4, PLM High School पर 4, A.K.R.M.N. Women’s College पर 10, RPPM पर 6, Holy Mission पर 5 तथा प्लस टू उवि पर 20 वीक्षकों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 1
After Tags Post Banner 2
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Close