रजा जन सेवा सोसायटी के तरफ से निःशुल्क आँख जाँच कैम्प लगवाया गया

रजा जन सेवा सोसायटी के तरफ से निःशुल्क आँख जाँच कैम्प लगवाया गया
0 27
Above Post Campaign

रजा जन सेवा सोसायटी के अध्यक्ष शफीउर रज़ा उर्फ चुन्नु बाबू ने आज 28 जनवरी 2024 को निःशुल्क आँख जाँच कैम्प लगवाया | जिसमे एम. एस. एम. हॉस्पीटल (M.S.M Hospital) इमारत शरीआ, फुलवारी शरीफ पटना के Dr. Md. Naushad (MBBS, MS (EY), Eye Surgeon) और Dr. Abhishek Kumar Gulwara (MBBS, DOMS, DNB, FIGO, Eye Surgeon), और इनके साथ OT Assittant Md. Zafar Sb. आए और इनके अलावा PGDHM. MSC (MLT) Technical officer, IGIMS से Aftab Alam और Md. Ishteyaque BSc (MLT), Lab Technologist, IGIMS से आए । इन्होने सभी मरीजों का मुफ्त में चेकअप किया और जिन्हें ऑपरेशन कराने को डॉक्टर साहब ने लिखा है उन मरीजों का ऑपरेशन M.S.M. Hospital में किया जाएगा ।

रजा जन सेवा सोसायटी के द्वारा इससे पहले भी ऐसे ही और भी कैम्प लगाए जा चुके हैं जैसे की निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर जो 21 और 22 अक्टूबर 2023 को लगाया गया था जिसमे लगभग 10 से ज्यादा डॉक्टर आए थे । जिसमे शाहपुर बधौनी और इसके आसपास और दूर दराज के पंचायत के लोगो का मुफ्त में चेकअप किया गया और दवाइयाँ भी दिए गए और जिन्हें आँखो की प्रॉब्लम थी उन्हे चश्मे भी दिए गए थे ।

Middle Post Banner 2
Middle Post Banner 1

और फिर इसके बाद रजा जन सेवा सोसायटी के द्वारा 15 दिसम्बर 2023 को कम्बल वितरण समारोह किया गया। जिसमें शाहपुर बधौनी पंचायत और आसपास के जरूरतमंद लोगो को कम्बल बांटने का काम किया गया था ।

और फिर इसके कुछ ही दिन बाद 19 दिसम्बर से 24 दिसम्बर 2023 तक आधार सुधार कैम्प रजा जन सेवा सोसायटी की ओर से लगाया गया, जिसमें लगभग 500 से ज्यादा लोगों का काम किया गया ।

और फिर रजा जन सेवा सोसायटी के अध्यक्ष शफीउर रज़ा उर्फ चुन्नु बाबू ने बढ़ते ठंड को देखते हुए और अपने funds के कमी को भी देखते हुए सहायता ट्रस्ट हैदराबाद एवं आई एम आर सी से बातचीत करके शाहपुर बधौनी के क्षेत्र में फिर से 19 जनवरी 2024 को जरूरतमंद लोगो के लिए कम्बल वितरण का कार्यक्रम रखा और जिसमे जरूरतमंद लोगो को कम्बल बांटा गया ।

और आज फिर 28 जनवरी 2024 को जरूरतमंद लोगो के लिए निःशुल्क आँख जाँच कैम्प लगाया गया । और जिस तरह लगातार रजा जन सेवा सोसायटी के अध्यक्ष शफीउर रज़ा उर्फ चुन्नु बाबू शहापुर बधौनी पंचायत के लोगो का निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं , इसी तरह आगे भी करते रहेंगे।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 2
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close