हसनपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

Youth shot dead in Hasanpur Samastipur Now
0 149
Above Post Campaign

समस्तीपुरPolice Station Area के Bhatvan Panchayat के Sirsiya गांव में Sunday को Criminals ने एक 35 वर्षीय युवक को गोली मारकर Hatya कर दी। Police घटना स्थल पर पहुंचकर Dead Body अपने कब्जे में लेकर Case की Investigation में जुट गई है। बताया गया है कि गांव का Kamal Sahni अपने gate पर बैठा हुआ था। इसी बीच गांव के ही दो युवक आया। एक युवक अपने कमर से Pistol निकालकर एक गोली कमल के सीने में मार दी।

जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। इस संबंध में मृतक की पत्नी सोनी देवी ने थाने में FIR दर्ज  कराई है। जिसमें गांव के ही Dharmendra Mukhiya  और Shyam Sundar Mukhiya को नामजद किया है। थाने में दर्ज प्राथमिकी में मृतक की पत्नी ने बताया है कि Kamal Sahni Sunday को करीब 10 बजे दिन में अपने gate पर बैठा हुआ था। इसी बीच गांव के ही दोनों युवक आ धमका और Dharmendra अपनी कमर से Pistol निकाल गोली चला दी।

Middle Post Banner 1
Middle Post Banner 2

गोली Kamal के सीने में लग गयी और उसकी Spot Dead हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे  DSP Ajit Kumar, थानाध्यक्ष BrajKishor Singh, Sub Inspector Tunanand singh ने on the Spot एक देसी कट्टा बरामद कर Dead Body को अपने कब्जे में कर Postmortem के लिए Samastipur भेज दिया है। बताया गया है कि मृतक बिथान बाजार निवासी सह Panchayat Committee Member Mahendra Mukhiya का पुत्र है। जो विगत कई वर्षों से सिरसिया गांव स्थिति अपने Sasural में ही रहता था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि Kamal करीब Two-Three Years पूर्व Rosera उप कारागार से फरार हो गया था। जिसे बाद में Arrest कर लिया। उसके बाद वह जमानत पर था। घटना के संबंध में ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं हो रहीं है। जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि शनिवार की रात से ही मृतक और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झंझट हो रहा था। रविवार को भी घटना के समय पति-पत्नी के बीच झंझट हो ही रहा था कि अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

गोली मारने के बाद Criminal द्वारा Pistol घटना पर छोड़ने की बात ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि घटना स्थल से Pistol मिलने की गहन जांच की जा रही है।उम्मीद है कि जल्द ही सही हत्यारे की शिनाख्त हो जाएगी।

Below Post Banner
After Tags Post Banner 2
After Tags Post Banner 1
After Related Post Banner 1
After Related Post Banner 3
After Related Post Banner 2
Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Close